Sunday, March 22, 2020

ANDHRA PRADESH Guntur MLA MADDALI GIRIDHHAR RAO CELEBRATING BIRTHDAY, ON...


MLA MADDALI GIRIDHAR RAO

CLICK TO THIS YOUTUBE CHANNEL LINK TO KNOW MORE DETAILS

गायिका कुनिका कपूर की गैरजिम्मेदार हरकत के बाद आंध्र प्रदेश के गुंटूर जिल्लेके गुंटूर पाश्चिम के विधायक मद्दली गिरिधर राव ने आज सुबह अपना जन्मदिन हजारो लोगों को इकठ्ठा कर मनाया.

जहाँ एक तरफ पूरी दुनिया में कोरोना वाइरस ने हडकंप मचा रखा है, और भारत सर्कार समेत दुनियाभर की सरकारे इससे निपटने के लिए जी जान से लगी है, वहीं कुछ ऐसे गैरजिम्मेदार लोग है जो इस खतरनाक बीमारी को फ़ैलाने में लगे है.
अभी मशहूर गायिका कुनिका कपूर की गैरजिम्मेदार हरकत लोगों के जेहन में ताजा है, तभी ऐसा ही एक मामला आंध्र प्रदेश के गुंटूर से सामने आया है. यहाँ तो गुंटूर पाश्चिम के विधायक मद्दली गिरिधर राव ने शनिवार २१ मार्च २०२० को सुबह अपना जन्मदिन हजारो लोगों को इकठ्ठा कर मनाया. जिसमें इलाके के कई मान्यवर लोग उपस्थित थे. इस कार्यक्रम ने प्रधानमंत्री द्वारा दिए गए सामाजिक अंतर रखने के संदेश की धज्जीयां उड़ा दी है. यह कार्यक्रम ऐसे समय में आयोजित किया गया जब देश कोरोना के दुसरे चरण से तीसरे और सबसे खतरनाक चरण की ओर बढ़ रहा है, जिसे रोकने के लिए केंद्र सरकार और सारी राज्य सरकारें जी जान से लगी हुई है. सबसे अहम बात यह है, के गिरधर राव के इस गैरजिम्मेदाराना कदम से गुंटूर में कोरोना फैलने की पूरी संभावना बन चुकी है, जहाँ आज तक एक भी मामला दर्ज नहीं था. गिरधर राव से जब इस बारे में पूछा गया तब पहले तो उन्होंने इस कार्यक्रम से इंकार किया लेकिन जल्द ही मान लिया के कार्यक्रम में कम से कम 1500 लोग शामिल हुए थे. इस कार्यक्रम के दौरान सर्वधर्म प्रार्थना का आयोजन हुआ और उपस्थित लोगों में केक भी बांटा गया.
सबसे चिंताजनक बात यह है के जिले के मेडिकल तथा स्वास्थ्य अधिकारी को इस कार्यक्रम की कोई भी जानकारी नहीं थी. जब यह बात उनके संज्ञान में लायी गयी, तब उन्होंने इस कार्यक्रम में शरीक हुए हर एक व्यक्ति की स्क्रीनिंग करने का निर्णय लिया है. जिला मेडिकल तथा स्वास्थ्य कार्यालय के अधिकारी ने पहचान उजागर न करने की शर्त पर बताया, “यह बहोत ही चिंताजनक बात है. कोरोना महामारी के चलते, हमने लोगों से इस तरह के कार्यक्रम, यहाँ तक के शादीयाँ मुल्तवी कनरे कि अपील कि है. और ऐसे में इस कार्यक्रम ने हमारी मुश्किलें बढ़ा दी है.अब यह देखना दिलचस्प होगा के प्रशासन विधायक मद्दली गिरधर राव पर क्या करवाई करता है.
इस कार्यक्रम में नल्लम मल्लिकार्जुन राव, चेनमसेट्टी रामू, बंडारू किशोर, शेख बाबू, लिंगाला मारिया बाबू, शेख खादर भाषा मदसु किरण, बोडपति किशोर, पेसला सुरेश, पी। रवि, शांति राजू और लोकेश ने भाग लिया।